विक्की लालवानी ने कपिल शर्मा के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, इस रविवार टेलिकास्ट नहीं होगा शो

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा के दिन आजकल कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। जब से उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ पंगा लिया है तब से उनका नाम किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ा रहता है। हाल ही में वेबसाइट स्पॉटब्वॉय के एडिटर विक्की लालवानी को गाली देने के मामले में कपिल बुरी तरह से फंस चुके हैं और इन्हीं विवादों के चलते कपिल का नया शो इस रविवार को टेलिकास्ट नहीं होगा।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा के खिलाफ FIR

दरअसल, विक्की ललवानी ने कपिल शर्मा के खिलाफ खबर छापी थी जिससे कपिल काफी नाराज़ हुए। बाद में कपिल ने उन्हें फोन करके गाली दी और मारपीट करने की धमकी भी दी। साथ ही उन्होंने पत्रकार की बेटी को अपशब्द भी कहे। विक्की ने गाली-गलौच का एक ऑडियो भी अपनी वेबसाइट स्पॉटबॉय पर अपलोड किया है। विक्की ने अब कपिल के खिलाफ एफआईआर दायर दी है। इन्हीं सब विवादों के चलते खबर है कि इस रविवार कपिल का नया शो टेलिकास्ट नहीं होगा। क्योंकि कपिल ने नया एपिसोड शूट ही नहीं किया। इसलिए रविवार को नया नहीं बल्कि पुराना एपिसोड ही टेलिकास्ट किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल इन दिनों डिप्रेशन से गुजर रहे हैं, जिसके चलते शूटिंग के लिए सेट पर भी नहीं जा पा रहे हैं। कपिल की कथित एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने खुलासा किया है कि कपिल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उन्हें सीजोफ्रेनिया भी हो सकता है क्योंकि वो कई बार सुसाइड की बात भी करते हैं।

बता दें, कपिल शर्मा ने हाल ही में नया शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा शुरु किया है लेकिन अफसोस उसको दर्शकों का उतना अच्छा रिस्पॉस नहीं मिल रहा जितना पहले वाले शोज़ को मिलता था।

 

 

Related Articles