शादी का झासा देकर कई दिनों तक रौंदता रहा युवक, युवती ने मौत को लगाया गले

नैनीताल। उत्तराखंड में एक आत्महत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में एक युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मामला जिले के नेहरू कॉलोनी का है। जहां एक युवती ने अचानक जहरीला पदार्थ खा लिया। घर वाले जब तक युवती को अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक उसकी हालत काफी बिगड़ चुकी थी, जिसकी देर बाद मौत हो गई।  इस मामले में नेहरू नगर कॉलोनी थाने में तहरीर दी गई है।

इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। आपको बताते चले कि युवती को गंभीर हालत में शुक्रवार रात महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान पता चला कि उसने कोई विषाक्त पदार्थ खा लिया है। चिकित्सकों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन थोड़ी देर के उपचार के बाद उसकी मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती की मां ने बताया कि कुछ महीने पहले तक वह दूसरे इलाके में किराये पर रहते थे।

यहां उनकी बेटी का रमित नेगी निवासी एमडीडीए कालोनी, केदारपुरम के संपर्क में आई। आरोप है कि इसके बाद रमित ने उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए। यह सिलसिला काफी दिनों तक चला, लेकिन बाद में रमित उससे शादी करने से मुकर गया।

इसके बाद से बेटी काफी परेशान रहने लगी। खबर यह भी है कि शुक्रवार को फोन पर युवती की रमित से काफी बहस हुई थी। जिसके बाद युवती ने जहर खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। शव का रविवार को पोस्टमार्टम होगा। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रमित की तलाश के साथ युवती के मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकलवाई गई है। युवती के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Related Articles