VIDEO: आसनसोल में TMC कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच झड़प, बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो की गाड़ी पर हमला

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के चौथे चरण (Fourth Phase) के मतदान के दौरान सोमवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) के आसनसोल (Asansol) में तृणमूल कांग्रेस (TMC) और सुरक्षाकर्मियों के बीच झड़प हुई है. जानकारी के मुताबिक, आसनसोल के पोलिंग बूथ नंबर 199 के पास झड़प के यह घटना हुई है. पोलिंग बूथ के बाहर केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) की गाड़ी पर हमला किया गया है. इस हमले में उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है. वहीं, आसनसोल के पोलिंग बूथ 125-129 के बाहर भी टीएमसी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच झड़प हुई. बताया जा रहा है कि बीजेपी और माकपा के बीच विवाद होने के बाद टीएमसी कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय बलों की गैरमौजूदगी के बावजूद मतदान कराने पर जोर दिया.

उधर, बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मैं खुद केंद्रीय बलों को उस मतदान केंद्र तक ले जाऊंगा. यह बहुत अच्छा है कि पश्चिम बंगाल में लोग जागरूक हैं और वे केंद्रीय बल चाहते हैं ताकि वे अपना वोट डाल सकें. यही कारण है कि ममता बनर्जी डरी हुई हैं. बता दें कि चौथे चरण के दौरान पश्चिम बंगाल की आठ लोकसभा क्षेत्रों में आज मतदान हो रहा है.

VIDEO-

गौरतलब है कि सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से शुरू हो गए हैं. देशभर की 91 लोकसभा सीटों पर गुरुवार को पहले चरण का मतदान हुआ. दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को हुआ, तीसरे चरण का चुनाव 23 अप्रैल को हुआ, चौथे चरण का मतदान 29 अप्रैल को हो रहा है, पांचवे चरण का छह मई, छठे चरण का 12 मई और सातवें व अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होगा. मतगणना 23 मई को होगी.

Related Articles

Back to top button