Video : ‘दिलों का स्कूटर’ के बाद ‘बापू दे दे थोड़ा कैश’ के साथ वापस आईं ढिंचैक पूजा

0

मुंबई। सोशल मीडिया पर हमेशा अपने बेसुरी आवाज से परेशान करने वाली ढिंचैक पूजा ने एक बार फिर से नया सांग अपने ऑफिशल यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया है। इस सांग लिरिक्स हैं ‘बापू दे दे थोड़ा कैश’ है जिसमे वो एक नए अवतार में गाती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें : वर्ल्ड कप में भारत की हार के बाद ऋषि कपूर ने…

ढिंचैक पूजा

‘बापू दे दे थोड़ा कैश’ के साथ फिर से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही ढिंचैक पूजा

ढिंचैक पूजा

बता दें कि पूजा ने इस सांग को अपलोड करने से पहले ही फेसबुक पर एक पोस्ट डाल कर ऐलान कर दिया था कि मैं जल्द ही नया सांग लेकर आने वाली हूं। और ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई।

यहां भी पढ़ें : Watch : ‘बरेली की बर्फी’ के बाद ‘स्वीटी तेरा ड्रामा’ लेकर…

इससे पहले ढिंचैक पूजा ने कुछ दिन पहले ही यूट्यूब चैनल से अपने सारे पुराने विडियो डिलीट कर दिए थे। ये कदम पूजा ने किसी कथप्पा सिंह नाम के आदमी के एक दावे की वजह से उठाया था। उस वक्ती ने पूजा पर इल्जाम लगाया था कि वो उनके सारे गाने चुराकर अपने वीडियो बनाए हैं।

ढिंचैक पूजा

बताते चले कि पिछले कुछ दिनों ऐसी खबरे भी आ रही थी कि पूजा बिग बॉस में नजर आ सकती हैं। जी हां, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन खबरों की मानें तो इस बात की चर्चा काफी गर्म है कि ढिंचैक पूजा आने वाले समय में टी.वी शो ‘बिग बॉस’ के ग्‍यारहवें सीजन में भी नजर आ सकतीं हैं। अभी इस बारे में ढिंचैक पूजा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यहां देखें गाने का वीडियो : 

loading...
शेयर करें