Video: सोनम के रिसेप्शन में दिखा अर्जुन-सलमान के बीच का कोल्ड वॉर

मुंबई। बॉलीवुड में कई एक स्टार्स हैं जिनके बीच का आपसी मनमुटाव देखने को मिल ही जाता हैं। अभी हाल ही में सोनम कपूर के रिसेप्शन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जैसा कि बता दे अभिनेता अर्जुन कपूर और सलमान खान की आपस में कभी नहीं बनी। इन दोनों का रिश्ता हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है। कभी आपस में अच्छी ट्यूनिंग शेयर करने वाले अर्जुन और सलमान के बीच आज बहूत मनमुटाव हैं। सुर्ख़ियों की माने तो इसकी वजह एक्ट्रेस मलाईका अरोड़ा को माना जाता हैं।

 अर्जुन कपूर और सलमान खान

दरअसल खबरों की मानें तो सलमान खान मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर के हुए अफेयर की वजह से नाराज हैं। मलाइका की वजह से ही अर्जुन कपूर और सलमान खान के बीच रिश्तों में खटास पैदा हुई थी। जब सलमान को अर्जुन और मलाइका के रिश्ते के बारे में पता चला तो उन्होंने अर्जुन से बात की थी। आज भी सलमान अरबाज-मलाइका के बीच तलाक के लिए अर्जुन को जिम्मेदार मानते हैं। सलमान को कही न कही आज भी लगता हैं कि अरबाज-मलाइका को अलग करवाने में अर्जुन का ही हाथ हैं। अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने भी अर्जुन को समझाया था कि वे मलाइका से दूरियां बना ले।

https://www.instagram.com/p/Bih4Pt8hVlx/?utm_source=ig_embed

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के आधार पर कहा जा रहा है कि दोनों के रिश्ते आज भी बेहतर नहीं हैं। रिसेप्शन में सलमान और अर्जुन एक-दूसरे का आमना-सामना करने से बचते हुए भी नजर आऐ। बता दे वीडियो में बोनी कपूर, सलमान खान से मिल रहे हैं। सलमान से मिलकर बोनी काफी खुश होते हैं और उनके माथे पर किस भी करते हैं। सलमान खान, बोनी के काफी करीब हैं। जब बोनी आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे थे तब सलमान ने बिना फीस के उनकी फिल्म नो एंट्री में काम किया था।

सोनम की रिसेप्शन पार्टी में सलमान, रेस 3 की को-एक्ट्रेस जैकलीन के साथ पहुंचे थे। एंट्री के वक्त सलमान सबसे पहले कटरीना कैफ से मिलते हैं। कटरीना के पास ही अर्जुन और बोनी कपूर खड़े हैं। सलमान और अर्जुन एक-दूसरे का आमना-सामना करने से बचते हुए नजर आते हैं।

Related Articles