VIDEO : रोनाल्डो ने मारा चौंकाने वाला गोल, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

0

तुरिन। स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मंगलवार रात को यहां जुवेंतस के खिलाफ हुए क्वार्टर फाइनल के पहले दौर के मुकाबले में बेहतरीन बाइसिकल किक से गोल दागकर टीम को जीत दिलाई। इस गोल की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे। लोग इसे सबसे खूबसूरत गोल्स में से एक बता रहे हैं।  हालांकि, रोनाल्डो ने माना कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह ऐसा शानदार गोल दागने में कामयाब हो पाएंगे।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो

इस गोल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

इस गोल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। रियाल मैड्रिड की तरफ से खेलते हुए रोनाल्डो ने ये कारनामा किया। इस गोल की वजह से क्वार्टर फाइनल में जुवेंट्स को 3-0 से हरा दिया। ‘ईएसपीएन’ ने रोनाल्डो के हवाले से बताया, वह एक शानदार गोल था। मैं क्या कह सकता हूं, बेहतरीन। मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं वह गोल कर पाउंगा।

रोनाल्डो ने कहा, लेकिन, मैच के बारे में बात करते हैं

रोनाल्डो ने कहा, लेकिन, मैच के बारे में बात करते हैं। मैं समझता हूं कि मैच हमारे लिए शानदार रहा और हमने जुवेंतस के खिलाफ तीन गोल दागे। हमने अच्छा खेल दिखाया और मुझे खुशी है कि मैंने दो गोल किए। दोनों टीमों के बीच क्वार्टरफाइनल के दूसरे दौर का मुकाबला 12 अप्रैल को मेड्रिड के सैंटियागो बर्नबू स्टेडियम में खेला जाएगा।

इस गोल को फुटबॉल इतिहास का महानतम गोल करार दिया है

रियल मैड्रिड के हेड कोच जिनेदिन जिदान ने इस गोल को फुटबॉल इतिहास का महानतम गोल करार दिया है। सोशल मीडिया पर भी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जमकर तारीफ हो रही है। बता दें कि जुवेंटस के फॉरवर्ड पाउलो डायबाला को 66वें मिनट में मैदान छोड़ना पड़ा जिसके बाद रियल मैड्रिड ने पूरा दबाव बना लिया।

loading...
शेयर करें