Video: धड़क एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर मां को याद कर फूट-फूटकर रोई

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज हो चुकी हैं। जाह्नवी को उनके फैन्स से फिल्म के लिए मिले-जुले रिव्यूज मिले हैं। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ बॉलीवुड एक्टर शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर भी हैं। बाक्स ऑफिस पर भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।

चार दिनों में फिल्म ने करीब 40 करोड़ की कमाई कर ली है। बॉलीवुड सेलेब ने भी जाह्नवी और ईशान के काम की खूब तारीफ की है। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें जाह्नवी कपूर अपने परिवार खासकर मां की याद में फूट-फूटकर रो रही हैं।

20 जुलाई को ‘धड़क’ के मेकर्स ने जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का यह इमोशनल डायलॉग प्रोमो रिलीज किया था। वीडियो को अब तक 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह यू-ट्यूब पर 8वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।मालूम हो कि फिल्म में जाह्नवी ‘पार्थवी’ और ईशान खट्टर ‘मधुकर’ की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में जैसे ही पार्थवी के परिवार को मधु के साथ उनके रिश्ते के बारे में खबर लगती है। दोनों घर से भागकर कोलकाता आ जाते हैं और यहां एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताते हैं। हालांकि, परिवार से दूर रहना पार्थवी के लिए आसान नहीं होता। फिल्म के इस सीन में जाह्नवी ईशान से कहती हैं, “घर की बहुत याद आ रही है। मां की बहुत याद आ रही है…” और ये कहते हुए वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं।

शशांक खेतान निर्देशित फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने पहले दिन 8।71 करोड़ रुपये कमाए, शनिवार को इसके खाते में 11.04 करोड़ और रविवार को 13.92 करोड़ रुपये आए। सोमवार की कमाई को मिलाकर फिल्म ने 4 दिनों में 39.19 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है। ‘धड़क’ 50 करोड़ के बजट में बनी है। उम्मीद है कि फिल्म पहले हफ्ते में 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर डालेगी।

loading...
शेयर करें