खाकी के रौब पर सिर चढ़कर बोली शराब, युवक को पीट-पीट कर सिपाही ने कर दिया अधमरा, देखे VIDEO..

लखनऊ। आप सभी उत्तर प्रदेश पुलिस के कारनामों से भली भांति वाकिफ होंगे। इसी कारनामे की क्रमबद्ध श्रिंखला को आगे बढ़ाते हुए यूपी पुलिस ने एक और कारनामे को अंजाम दिया है। मामला राजधानी के थाना बजारखाला प्रांगण का है जहा नशे में धुत एक पुलिसकर्मी ने बिना किसी बात के एक व्यक्ति की पिटाई कर दी। पिटाई का यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह विडियो 4 जून की रात का बताया जा रहा है।

विडियो में साफ दिकाई दे रहा है कि वर्दी के नशे में धुत सिपाही पहले थाना परिसर के बाहर एक गरीब व्यक्ति को पीटते हुए थाना परिसर के अंदर ले आता है। नशे के हालत में सिपाही युवक की पिटाई करता रहा और वह मौजूद पुलिस कर्मी तमाशा देखते रहे किसी ने बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की।

जब वहा खड़े आम जनता से देखा न गया तो उसे बचाने के किए बीच में आना पड़ा। लोगों ने सिपाही और उस व्यक्ति के मध्य बीच बचाव किया। लोगों ने सिपाही की कलाई पकड़ कर उसे मारने से रोका। बाद में थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने मामला शांत कराया। इसी के बीच किसी ने इस पूरे घटनाक्रम की चुपके से विडियो बना ली और उससे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही उनाव में तैनात है। बताया जा रहा है कि सिपाही का नाम आसिफ है और वह उन्नाव में तैनात है। उस दिन सिपाही लखनऊ ड्यूटी में आया था। बताया जा रहा है कि बाजारखाला थाने ने उन्नाव एसपी को नशे में हंगामा करने की रिपोर्ट भेज दी है।

देखे विडियो..

Related Articles