Video: देशभक्ति का जुनून लिए ‘गोल्ड’ का टाइटल सॉन्ग ‘घर लाएंगे गोल्ड’ हुआ रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म गोल्ड में एक्ट्रेस मोनी रॉय के साथ नजर आने वाले हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म का ट्रेलर ही इतना शानदार हैं कि ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लोग इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।फिलहाल इस फिल्म का नया गाना यानि फिल्म का टाइटल सॉन्ग ‘घर लाएंगे गोल्ड’ रिलीज कर दिया गया है।

यह गाना तकरीबन 2 मिनट 23 सेकंड का हैं। इस गाने में देशभक्ति को दर्शाया गया है। इस गाने में हर जगह देशभक्ति दिखाई देती है। गाने को जावेद अख्तर ने लिखा है और इसे अपनी आवाज दी है दलेर मेहंदी ने जबकि इस गाने को कंपोज किया है सचिन-जिगर ने। इस गाने को अक्षय कुमार ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

आपको बता दें कि, इस फिल्म की कहानी ओलंपिक में आजादी के बाद देश की हॉकी टीम के जरिए लाए गए पहले गोल्ड मेडल की कहानी को बयां करता है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं। वो इस फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का रोल निभा रही हैं। साथ ही ये फिल्म मौनी की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है।

Related Articles