Video : डिस्को में झूमने के बाद इस अंदाज में नजर आए जैकलिन और सिद्धार्थ

0

मुंबई। जैकलिन फर्नांडीस और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग ‘ए जेंटलमैन’ का दूसरा सांग ‘बात बन जाए’ रिलीज हो चुका है। ये सांग सुपरहिट सांग ‘आप जैसा कोई’ का रीमेक है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नाडीज समुंद्र के किनारे थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Watch : जैकलीन फर्नांडीज के साथ डिस्को में झूमते नजर आए सिद्धार्थ मल्‍होत्रा

समुंदर के किनारे झूमते नजर आ रहे जैकलिन फर्नांडीस और सिद्धार्थ मल्होत्रा

वीडियो में, जैकलिन सिद्धार्थ को प्रेरक रूप से अपने साथ पार्टी में जुड़ने के लिए आमंत्रित कर रही है, फिर दोनों उत्साह से धुन पर ताल से ताल मिलाते हुए नजर आए। हम इससे पहले फिल्म के ट्रेलर में इस गीत की एक झलक देख चुके हैं।

टीजर में जैकलिन फर्नाडीज हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं, जबकि सिद्धार्थ का चेहरा स्पष्ट रूप से नहीं दिखाई दे रहा। सिद्धार्थ ने गीत की एक झलक को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

दोनों इससे पहले रिलीज हुए गीत से दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं, वही टीजर ने फिल्म के प्रति दर्शकों की लालसा को अधिक बढ़ा दिया है।

यहां देखें गाने का वीडियो :

बताते चले की इससे पहले अपकमिंग ‘ए जेंटलमैन’ का पहला सांग ‘डिस्को-डिस्को’ रिलीज हो चुका है। जिसे फैन्स ने काफी पसंद कियाइस फिल्म में सिद्धार्थ और जैकलीन के अलावा सुनील शेट्टी भी लीड रोल में नजर आएंगे। सुनील इस फिल्म में कई सालों बाद निगेटिव रोल निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें