Video: ‘धड़क’ के सांग ‘झिंगाट’ के लिए श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर का बना मजाक

मुंबई। बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का नया गाना बुधवार को रिलीज़ किया गया। इस गाने में लीड किरदार में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर नजर आ रहे हैं। इस गाने में मराठी फिल्म ‘सैराट’ से ‘झिंगाट’ शब्द लिया गया हैं। इसके साथ ही साथ इसमें हिंदी और राजस्थानी भाषा भी सुनने को मिलेगी।

इस गाने के रिलीज होने के बाद ट्विटर पर कई रिएक्शन्स आए जहां ज्यादातर लोग इस गाने के हिंदी वर्जन को एन्जॉय के रहे तो कई ऐसे भी हैं, जिन्हें यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।

ट्विटर पर इस गाने का काफी मजाक भी बनाया जा रहा है। कोई मीम बनाकर फोटो और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं तो किसी ने अपने कमेंट के जरिए ‘झिंगाट’ गाने पर निजी राय दी ‘झिंगाट’ गाना ‘सैराट’ के इसी बोल के गाने का हिंदी वर्ज़न है जिसे फराह खान ने कोरियॉग्राफ़ किया है। ‘झिंगाट’ गाने के रिलीज़ को लेकर जाह्नवी और ईशान काफी उत्साहित थे। उनकी इस एक्साइटमेंट को दिखाता एक वीडियो धर्मा प्रॉडक्शन्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो में जाह्नवी और ईशान ‘झिंगाट’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

बता दें गाने में जश्न का माहौल है, जाह्नवी घर की बालकनी पर नाचती दिख रही हैं, जबकि ईशान आंगन में ठुमके लगा रहे हैं। दोनों स्टार्स आंखों-आखों में इशारे करते नजर आ रहे हैं। गाने के आखिर में कपल लिप-लॉक करता नजर आ रहा है। यहां चर्चा कर दें कि फिल्म 20 जुलाई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ईशान जहां ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू कर चुके हैं, वहीं जाह्नवी की यह पहली मूवी है।

Related Articles