Video: करीना कपूर से मिलते ही लिटिल फैन के निकले आंसू, इमोशनल हुईं बच्ची

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान तैमूर के जन्म के बाद एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। करीना कपूर खान 2 साल के इंतजार के बाद फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से धमाकेदार शुरूआत करने जा रही हैं।

'वीरे दी वेडिंग'

इस फिल्म को रिलीज होने में हफ्तेभर का समय बाकी है यह फिल्म 1 जून को रिलीज होने वाली हैं। करीना का इस फिल्म में अहम किरदार हैं। इस फिल्म के प्रमोशन में फिल्म की टीम पूरे जोर-शोर से जुटी हुई है। प्रमोशन के दौरान बुधवार को करीना कपूर की मुलाकात उनकी एक नन्हीं फैन से हुई, जो करीना से मिलते ही इमोशनल हो गई। इसका वीडियो सोनम कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में जारी किया।

https://www.instagram.com/p/BjHW60IF-1A/?utm_source=ig_embed

बता दे अभी हाल ही में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के लिए करीना कपूर और उनकी को-एक्ट्रेस सोनम कपूर, स्वरा भास्कर शिखा तलसानिया एक साथ रेडियो शो में शामिल हुईं। यहां पर उनकी मुलाकात एक नन्हीं फैन से हुई। अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को सामने पाकर उनके आंखों से आंसू छलक पड़े। फिर करीना ने उन्हें गले लगाया।

https://www.instagram.com/p/BjIJF77Fvg5/?utm_source=ig_embed

वीडियो में वह करीना के लिए एक गिफ्ट भी लेकर आती हैं, जो करीना को बेहद पसंद आता है और एक्ट्रेस कहती हैं कि यह गिफ्ट वह अपनी कार में लगाएंगी। इस इमोशनल मोमेंट को सोनम कपूर ने इंस्टा स्टोरी के जरिए साझा किया। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का निर्देशन शशांक घोष ने किया हैं।

इसी प्रमोशन इवेंट में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया ने जमकर डांस मस्ती की। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के गाने ‘भांगड़ा ता सजदा’ के अलावा अन्य गानों पर डांस किया।

Related Articles