मंदिर में मारपीट का Video Viral, पंडा अमित पांडेय लुहलुहान हालत में भर्ती, मुकदमा दर्ज

मिर्जापुर: मंगलवार को विध्याचल के मां विध्यवासिनी मंदिर में पंडों के दो समूहों में यजमान को लेकर विवाद हो गया गया। विवाद इतना बढ़ गया कई एक पक्ष ने पंडा अमित पांडेय को बुरी तरह से पीट दिया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दूसरा पक्ष पंडा अमित पांडेय लोहे की राड, डंडों और लोहे की चादर से पीटते हुए दिख रहा है। इस घटना में अमित पांडेय बुरी तरह से घायल हो गए। विवाद देख कर मंदिर परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। दर्शन करने आये भक्त इधर उधर भागने लगे।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को CHC विंध्याचल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उन्हें मंडलीय चिकित्सालय भेज दिया गया। घायल ने 4 लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने की FIR दर्ज करायी है। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार दोपहर तीर्थ पुरोहित अमित पांडेय अपने यजमानों को लेकर मां विंध्यवासिनी का दर्शन-पूजन कराने जा रहे थे। तभी इसी बीच दूसरे पंडा भी यजमान लेकर पहुंच दर्शन-पूजन कराने गए। दोनों के बीच पहले दर्शन कराने को लेकर विवाद शुरू हुआ। मामला बढ़ने पर 4 पंडों ने लोहे की राड, डंडों और लोहे की चादर से पंडा अमित पांडेय पर हमला कर दिया। सभी लोग मिलकर उन्हें पीटने लगे जिससे वह घायल होकर गिर गए। उनका उपचार CHC विध्याचल के बाद मंडलीय चिकित्सालय में चल रहा है।

घायल अमित पांडेय ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह कई बार थाने में आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमला करने व जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दे चुके हैं। इसके बावजूद आरोपित खुलेआम घूम रहे हैं। कोतवाल शैलेश राय ने बताया कि घायल ने चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी। इसके आधार पर चार आरोपितों के खिलाफ 308, 504, 506 आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें :  लखनऊ: थाने पहुंचे बुजुर्ग को Inspector ने दी 15 सेकेण्ड में 15 गालियां, Video वायरल होने पर SP ने किया…

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles