बम धमाके का वीडियो वायरल, ममता सरकार के मंत्री पर बम से हमला

मुर्शिदाबाद: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले से दिल दहला देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि पश्चिम बंगाल की ममता सरकार के मंत्री जाकिर हुसैन (Minister Zakir Hussain) पर बम से हमला हुआ है। जिले के निमटीटा रेलवे स्टेशन पर बुधवार देर शाम को अज्ञात हमलावरों ने बम से जाकिर हुसैन पर हमला किया है। इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुए मंत्री (Minister) को जंगीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रेन का कर रहे थे इंतजार

पुलिस ने बताया है कि जब हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया है तब मंत्री के साथ कई लोग मौजूद थे जिसमे से दो अन्य लोग भी इस हमले में घायल हुए हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ममता सरकार के श्रम राज्य मंत्री जाकिर हुसैन रेलवे स्टेशन के दो नंबर प्लेटफॉर्म पर बुधवार की रात करीब 10 बजे कोलकाता जाने वाली ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, इस दौरान कुछ अज्ञात हमलावरों ने उनपर बम से हमला बोल दिया।

ये भी पढ़ें : बजट सत्र से पहले राज्यपाल से मिले सीएम, कई मुद्दों पर की चर्चा

रेल मंत्री ने की निंदा

इस धमाके में जंगीपुरा से विधायक और दो अन्य लोग घायल हो गए। सभी को जंगीपुरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया है कि इस घटना की जांच की जा रही है। इस हमले के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। उधर इस हमले पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने निंदा की है। पीयूष गोयल ने कहा कि ‘मैं पश्चिम बंगाल के निमटीटा रेलवे स्टेशन पर हुए इस हमले की निंदा करता हूं। इसमें जो भी लोग घायल हुए उनके जल्द ही स्वास्थ्य लाभ के लिए मैं प्रार्थना करता हूं।’

ये भी पढ़ें : रवि किशन ने कहा- गोरखपुर में मरोगे तो सीधा स्वर्ग में जाओगे, हंस पड़े सीएम योगी

Related Articles

Back to top button