कनपुरिया अंदाज में गुटखा खाते हुए आदमी का वीडियो वायरल, तलाश रही पुलिस

कानपुर: भारत के चल रहे न्यूजीलैंड दौरे में पूरी भीड़ की अनुमति के साथ, स्टेडियमों में लोगों के रहने का मज़ा, उल्लास और जादू वापस आ गया है। हालांकि, इस बार भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट के दौरान कानपुर में स्टैंड में फोन पर बात करते हुए कैमरे में कैद हुए एक शख्स को ‘गुटखा’ चबाते हुए दर्शकों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर खूब मज़ाक उड़ा रहे है।

कानपुर, उत्तर प्रदेश में होने के कारण तंबाकू और पान मसाले के लिए बदनाम है और इस पर कई चुटकुले और मीम्स भी बने हैं। गुरुवार को हुई इस घटना ने फैंस को सुनहरा मौका दिया और उन्होंने निराश नहीं किया।

यह 70 ओवर पूरे होने के बाद पहले दिन के ओवरों के बीच में हुआ। वह शख्स गुटखा चबाते हुए फोन पर बात कर रहा था कि तभी कैमरा उस पर आ गया। उसने बाद में देखा कि वह कैमरे पर था, लेकिन नुकसान हो चुका था।

भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर एक उल्लसित मेमे के साथ आए, जो फोन के दूसरी तरफ व्यक्ति के लिए महसूस कर रहा था क्योंकि प्रशंसकों ने भी उसी पर प्रतिक्रिया दी थी।

वायरल वीडियो में ग्रीन पार्क स्टेडियम में मैच देखने आया एक शख्स फोन पर बात करते दिख रहा है। उसके साथ एक महिला भी हैं। दोनों टीवी पर अपना चेहरा देखकर हाथ भी हिलाते हैं और उसके चेहरे की भाव-भंगिमा ही कुछ ऐसी है कि सोशल मीडिया पर लोग उसका मीम बनाते नहीं थक रहे हैं।

बैठकर गुटखा खाकर मैच का मजा ले रहे युवक को अब कानपुर पुलिस भी तलाश रही है. पुलिस ने शहर वासियों से भी अपील की है कि यदि इस युवक की शिनाख्त हो जाए तो सूचित करें।

Related Articles