Video: अनिल कपूर के मुंह से ऐश्वर्या राय का नाम सुनते ही सलमान ने दिया ऐसा रिएक्शन

0

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान के शो ‘दस का दम’ के सेट पर अनिल कपूर अपनी फिल्म फन्ने खां के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। प्रमोशन के लिए अनिल कपूर के साथ फिल्म में उनकी बेटी लता का किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस पीहू संद भी पहुंची थीं। इसी दौरान एक ऐसा मूमेंट आया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा अनिल अपनी फिल्म फन्ने खान के बारे में बताने लगे।अनिल ने कहा ‘हमारी जो लता है वो बेबी सिंह की बहुत बड़ी फैन है, बेबी सिंह का रोल ऐश्वर्या राय निभा रही हैं। तब सलमान कहते हैं, अच्छा।’ तभी दर्शक तालियां बजाने और हूटिंग करने लगते हैं। फिर अनिल कपूर कहते हैं- ऐश्वर्या राय बच्चन। इस दौरान सलमान मुस्कुराते हुए नजर आते हैं। अनिल कपूर के मुंह से ऐश्वर्या राय का नाम सुनते ही सलमान का रिएक्शन देखने लायक था। शो में मौजूद ऑडियंश भी जोर से चिल्लाने लगी।

इसके अलावा जब शो में ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया सॉन्ग ‘जवां है मोहब्बत’ बजता है तो भी सलमान मुस्कुराते हैं। बता दें, इस प्रमोशन का हिस्सा ऐश्वर्या और राजकुमार राव नहीं बने थे। ऐश्वर्या और सलमान का इतिहास तो जगजाहिर है। कभी रिलेशन में रहे ये एक्स-कपल आज साथ में नजर आने से बचते हैं। इसलिए ऐश्वर्या का नजर ना आना समझ आता है। दूसरी वजह ये भी थी कि उन दिनों ऐश्वर्या बेटी और पति के साथ लंदन में हॉलिडे पर थीं।

फन्ने खां अनिल कपूर और पीहू संद की फिल्म है। मूवी में दिखाया जाएगा कि कैसे एक पिता अपनी बेटी के सिंगर बनने के सपने को पूरा करता है। अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म खां 3 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें लंबे समय बाद अनिल कूपर और ऐश्वर्या राय साथ नजर आएंगे।

loading...
शेयर करें