वीडियो : जैकलीन के लिए ‘सेल्फिश’ बने सलमान खान, बॉबी देओल ने भी दिया साथ

मुंबई। ‘रेस-3′ का नया गाना सेल्फिश’ रिलीज हो गया है। इस फिल्म का हाल ही में टीज़र रिलीज हुआ था। सलमान खान, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नाडीज की मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म ‘रेस 3’ का अब नया गाना रिलीज किया गया है।

'रेस-3'

रेस-3 का गाना ‘हीरिए’ पहले रिलीज हो चुका हैं अब इस फिल्म का दूसरा गाना ‘सेल्फिश’ रिलीज हुआ हैं। इस फिल्म का यह गाना कुछ खास हैं। इस गाने के कुछ खास होने की वजह हैं सलमान खान।

बता दे रेस-3 के गाने ‘हीरिए’ के बाद अब इसका दूसरा गाना ‘सेल्फिश’ भी रिलीज कर दिया गया है। ये गाना इस लिए खास हैं क्योकि गाने के बोल खुद सलमान खान ने ही लिखे हैं। ये पहला मौका है जब सलमान खान ने अपनी फिल्म के लिए डायलॉग लिखे थे। गाने में जैकलीन फर्नांडीज सलमान खान और बॉबी देओल दोनों के साथ ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। ये गाना एक प्यार से भरा हुआ रोमांटिक सॉन्ग है जो कुछ समय के लिए सेल्फिश हो कर इंसान को खुद के बारे में सोचने और खुद से प्यार करने को कहता है।

सलमान के लिखे इस गाने को पाकिस्‍तानी सिंगर आतिफ असलम और सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है। इससे पहले भी लूलिया कुछ गाने गा चुकी हैं, लेकिन बॉलीवुड फिल्‍म में यह लूलिया का पहला गाना है।

इस फिल्म का टीजर देखकर ये तो साफ हो गया है कि इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म में जबरदस्‍त एक्‍शन के साथ ही रिश्‍तों की खिचड़ी भी खूब देखने को मिलेगी। फिल्‍म के पहले गाने ‘हीरिए’ में जैकलीन सलमान के साथ डांस करती दिखीं थीं। लेकिन अब जैकलीन फिल्‍म में आखिर किसके साथ असली रोमांस करती नजर आएंगी, यह देखना होगा।

Related Articles