VIDEO: ‘किन्नर बहू’ ने लिए ब्वॉयफ्रेंड संग सात फेरे, देखें तस्वीरें

मुंबई। छोटे पर्दे पर आने वाले शो ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ में एक ट्रांसजेंडर का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ सात फेरो के बंधन में बंध गयी हैं। अभिनव ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में दृष्टि धामी के साथ विलेन का रोल कर रहे हैं। ये दोनो एक्टर्स गुरुवार को शादी करके सात जन्मो के लिए एक- दूसरे के हो गये हैं।

रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला

सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरों में इन दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। रुबीना की मेहंदी सेरिमनी की तस्वीरें भी सामने आई थीं जिसमें वह अपनी मां के साथ थीं।

बता दें कि वह शिमला से हैं। रुबीना हिमाचली हैं और अभिनव पंजाबी।

रुबीना दिलाइक ने शादी की फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में वह सफेद रंग के दुल्हन के लिबाज में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं रुबीना दिलाइक ने शादी के कई वीडियो भी शेयर किए जिनमें वह ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी के फेरे और जयमाला करती नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BkS7s3xnosd/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें कि रुबीना दिलाइक ने अपनी शादी शिमला में की है। शादी की सभी रस्में पहाड़ी रीति-रिवाज से हुई हैं । इससे पहले रुबीना और अभिनव की सगाई की तस्वीरें भी सामने आई थीं। अपनी सगाई में रुबीना ऑलिव कलर की इंडो वेस्टर्न ड्रेस में नजर आईं । वहीं अभिनव ब्लू कलर के कुर्ते पायजामे में हैंडसम लग रहे थे ।

Related Articles