वीडियो-इंग्लैंड में टीम इंडिया ने क्रिकेट छोड़ इस अनोखे तरीके से की प्रैक्टिस

0

ICC Cricket World Cup 2019: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम पिछले मंगलवार को देर रात मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से इंग्लैंड के लिए रवाना हुई. इंग्लैंड पहुंचने के बाद टीम इंडिया अपनी तैयारियों में जुट गई है. जी हां टीम इंडिया ने टीम ने लंदन (London) के ‘द ओवल’ (The Oval) क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस शुरू की. खिलाड़ियों ने शुरुआत में आपस में फुटबॉल खेलकर खुद को तैयार किया.

इस दौरान खिलाड़ियों ने एक अनोखा गेम खेला जिसमें सभी खिलाड़ी एक-दूसरे से कपड़े छिनकर भागते हुए नजर आए. बता दें कि वर्ल्ड कप की शुरुआत इंग्लैंड ऐंड वेल्स में 30 मई से होगी. यह वर्ल्ड कप टूर्नामेंट का 12 वां सीजन होगा जो इंग्लैंड और वेल्स में 5 वीं बार खेला जाएगा. इसका फाइनल मुकाबला 14 जुलाई को खेला जाएगा.

बता दें कि भारत 25 मई को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला सीडब्ल्यूसी वॉर्म-अप गेम खेलेगा. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (Board of Control for Cricket in India) ने टीम के रवाना होने से पहले खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तस्वीरों में खिलाड़ी सूट बूट पहने हुए एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट का इंतजार करते हुए नजर आ रहे थे.

loading...
शेयर करें