Video: इन दिनों क्रिकेट खेलने में व्यस्त हैं आतंकवादी, AK-47 को बना रखा है स्टम्प

0

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में आतंकवाद के खिलाफ एक गुस्सा देखने को मिल रहा है और सुरक्षाबल आतंकियों को खोजने में भी जुटी है। लेकिन आतंकवादियों पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है  और वह क्रिकेट खेलने में मगन है। दरअसल, गुरूवार को यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें पांच आतंकी एक बगीचे में क्रिकेट का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं।

क्रिकेट खेलने में बिजी हैं आतंकी

Kal Tak Punjabi नाम के अकाउंट से अपलोड किये गए यूट्यूब पर अपलोड इस वीडियो में क्रिकेट खेल रहे इन आतंकियों ने AK-47 राइफल को बॉलिंग स्टम्प बना रखा है और सभी बेहद रिलेक्स मूड में नजर आ रहे हैं। यही नहीं वीडियो के बैकग्राउंड में एक ऊर्दू गीत भी बज रहा है।

वीडियो के वायरल होने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि यह वीडियो दक्षिण कश्मीर में फिल्माया हुआ है, जिसे एक प्रोपेगेंडा के तौर पर प्रचारित किया जा रहा है। इसमें यह दिखाने की कोशिश की गई है कि हमले के बाद भी आतंकी मस्ती में है। गुरुवार को सामने आया यह वीडियो अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के 2 दिन बाद जारी किया गया है। इस हमले में 7 लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए थे।

loading...
शेयर करें