Video: नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे जाह्नवी और ईशान ने की जमकर मस्ती

0

मुंबई। बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। इस फिल्म में उनके को-स्टार अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर हैं। दो स्टारकिड की डेब्यू फिल्म होने की वजह से इस फिल्म की शुरुआत से ही चर्चा है।

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ जिसके बाद से इन दोनों स्टार की फिल्म आने को लेकर उनके फैन्स में भी उत्सुकता बढ़ गई है। खासकर, टाइटल ट्रैक ‘धड़क’ और जिंगाट गाना रिलीज होने के बाद दर्शक इसकी तुलना ‘सैराट’ से करने लगे हैं। बता दें कि ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक है।

ईशान और जाह्नवी भी अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई भी कमी नही छोड़ना चाहते हैं। अभी कुछ दिन पहले ही दोनों साथ में एक एफएम चैनल के ऑफिस पहुंचे थे। अब फिल्म के दोनों ऐक्टर्स नवाबों के शहर लखनऊ पहुंच गए हैं। यहां पहुंचकर दोनों स्टार्स काफी एक्साइटेड दिखे। दोनों काफी खुश होकर एयरपोर्ट से बाहर निकले।

इसके बाद ईशान और जाह्नवी शहर देखने निकले लेकिन इनका अंदाज जरा अलग था। यहां घूमते-घूमते दोनों को एक शरारत सूझी और फिर क्या, जाह्ववी को ईशान रिक्शे पर लेकर निकल पड़े। दोनों ने लखनऊ का इमामबाड़ा देखा और वहीं सड़क पर रिक्शे की सवारी का मजा लिया। जहां ईशान को रिक्शा चलाने में खूब मजा आया, वहीं जाह्नवी भी रिक्शे पर काफी खुश दिखीं।

loading...
शेयर करें