VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर तीन महीने बाद कुछ इस हाल में स्पॉट हुए कपिल शर्मा

मुंबई। टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं। कपिल कुछ दिनों पहले आये शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में नजर आये थे लेकिन शो के 3 एपिसोड ही टेलीकास्ट हुए थे कि कपिल ने शो में आना बंद कर दिया था। इसके बाद तो कपिल विवादों में ही घिरते चले गये। इस बीच उनके ऊपर कई आरोप भी लगे। कपिल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस के ऊपर अपने करियर को बर्बाद करने का आरोप भी लगाया।

कपिल शर्मा

कपिल अपना करियर बर्बाद होता देख इतना डिप्रेशन में आ गए कि वे शराब पीने लगे और इस चक्कर में उन्हें रिहैब सेंटर में भर्ती होना पड़ा। कपिल के कुछ करीबियों ने बताया था कि शराब के चक्कर में उनकी हालत बहुत खराब हो गई है। हाल ही में कपिल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कपिल अपने प्यारे डॉगी चीकू के साथ थे। एयरपोर्ट की उनकी ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटो में कपिल शर्मा काफी थके हुए लग रहे हैं। कपिल शर्मा का वजन भी थोड़ा बढ़ा हुआ लग रहा है।

https://www.instagram.com/p/BkOBdmtHsi5/?utm_source=ig_embed

कपिल जब मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए तो उनके हाथ में उनका पालतू कुत्ता भी था । कपिल कैमरे को देखते ही हंसने लगे। याद नहीं कि कपिल को इससे पहले कब इतना खुश देखा गया था । अभी तक वो अपने घर चंडीगढ़ में थे । कपिल के मुंबई वापस आने से ऐसा लग रहा है कि दर्शकों को एक नए शो की सौगात मिलने वाली है । कपिल के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं । वहीं कपिल टि्वटर पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं । वो फैंस के सवालों के जवाब दे रहे हैं ।

https://www.instagram.com/p/BkPets8h_nG/?utm_source=ig_embed

बता दें कि इससे पहले कपिल शर्मा जब टि्वटर पर आए थे तो उन्होंने फैंस से बात करते हुए कहा था, ‘मैं पहले से मोटा हो गया हूं। जब फिट हो जाऊंगा तो आप लोगों के सामने आऊंगा ।’ कपिल की हालिया तस्वीरों को देखकर आप शायद उन्हें एक बार में पहचान ना पाएं । फिल्म की बात करे तो कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी। उसके बाद शो को बीच में ही बंद करना पड़ा। लेकिन उम्मीद करते हैं की कॉमेडी का बादशाह जल्द ही वापसी करेगा।

Related Articles