पूर्व बसपा सांसद हाजी शाहिद के भतीजे की फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल

0

बसपा के पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक के भतीजे यासिर अखलाक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में यासिर मकान की छत से खलनायक गाने की ट्यून पर फायरिंग करता दिखाई दे रहा है। 12 सेकेंड के वीडियो में उसने पिस्टल की पूरी मैगजीन खाली कर दी। पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। उधर प्रकरण में पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक का कहना है कि यह पिस्टल नहीं, उसके जैसा दिखने वाला खिलौना है। अब चुनाव नजदीक आते देख कुछ लोग इस तरह की वीडियो वायरल कर उनका दुष्प्रचार कर रहे हैं।

यह वीडियो हाल ही का है जो कोतवाली क्षेत्र में गुदड़ी बाजार का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में यासिर किसी छत पर खड़ा होकर पिस्टल से ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग करता दिखाई दे रहा है। खास बात यह है कि वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म खलनायक के गाने ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ की धुन सुनाई दे रही है। इस दौरान वह एक के बाद एक कर चार फायर करता है। यह वीडियो सूर्योदय या सूर्यास्त के समय सूट किया गया है।

वीडियो में फायरिंग करते वक्त सामने ही एक धार्मिक स्थल भी दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। यूपी पुलिस ने ट्विटर पर मेरठ पुलिस को वैधानिक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। वहीं एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

loading...
शेयर करें