VIDEO- क्रिकेट मैदान में ‘वार का पंचनामा’, राशिद-वॉटसन आपस में भिड़े

मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेपॉक के मैदान पर खेले गए आईपीएल मैच में शेन वॉटसन और राशिद खान आपस में भिड़ गए.

मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज शेन वॉटसन और सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान एकदूसरे को घूरते हुए नजर आए. वॉटसन और राशिद आपस में भिड़ गए. राशिद खान गुस्से से वॉटसन की तरफ घूर रहे थे.

हुआ यूं कि मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 8वें ओवर में गेंदबाजी करने आए राशिद खान की दूसरी ही गेंद पर वॉटसन ने चौका जड़ दिया. इसके बाद राशिद खान वॉटसन को घूरने लगे. इस ओवर के खत्म होने के बाद एक बार फिर ये वॉटसन और राशिद भिड़ गए. राशिद खान ने वॉटसन को कुछ कहा जिसके बाद वॉटसन भी भड़क गए. फिर अंपायर के दखल के बाद मामला शांत हो गया.

https://twitter.com/Cricket50719030/status/1120739762242035724

आपको बता दें कि शेन वॉटसन की तूफानी पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से मात दी. इसके साथ ही उसने फिर अंक तालिका के शीर्ष पर जगह बना ली. इस मैच में राशिद खान ने 4 ओवर में 11 के इकॉनोमी रेट से 44 रन लुटाए और उन्हें सिर्फ एक विकेट नसीब हुआ.

11 में से 8 मैच जीत कर चेन्नई की टीम ने प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया. उधर, लगातार दो जीत के बाद इस हार से हैदराबाद की टीम 10 मैचों में पांच जीत से 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर बरकरार है.

वॉटसन ने 53 गेंदों में नौ चौकों और छह छक्कों की मदद से 96 रनों की पारी खेली, जिससे सुपर किंग्स ने 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मंगलवार को चेन्नई में 19.5 ओवरों में चार विकेट पर 176 रन बनाकर जीत दर्ज की.

Related Articles