Video: जानें बेटे वरुण धवन ने क्यों लगाई पिता डेविड धवन की फटकार…

मुंबई। बॉलीवुड के यंग सुपरस्टार वरुण धवन ने हाल ही में अपनी मां करुणा धवन का बर्थडे सेलिब्रेट किया। वरुण इन दिनों फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी हैं। अपने इस बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर वरुण ने अपने परिवार के संग अपनी मां करुणा धवन के जन्मदिन का जश्न मनाया और इसकी वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर जारी की है।

इस वीडियो में वरुण की मां करुणा धवन पति और फिल्ममेकर डेविड धवन के साथ नजर आ रही हैं। वरुण द्वारा साझा किए गये इस वीडियो में वे अपने पिता को डांट लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दे वरुण अपने पिता डेविड की दांत इसलिए लगा रहे हैं क्योंकि डेविड धवन केक खाए जा रहे हैं।

इस वीडियो में पिता और बेटे की क्यूट केमिस्ट्री साफ नजर आती हैं। यह सबूत है इस बात का कि वरुण अपने पिता और उनकी सेहत का खास ख्याल रखना बिल्कुल नहीं भूलते। इसमें करुणा जब डेविड को केक खिलाती हैं, तो पीछे से वरुण कहते हैं, “पापा आपको सिर्फ एक (पीस) मिलेगा, स्टॉप इट।” जवाब में डेविड बेटे को चिढ़ाते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें, वरुण इन दिनों आलिया के साथ फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वरुण-आलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के जरिए की थी। इसके बाद दोनों ने दो सुपरहिट फिल्में ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ में स्क्रीन शेयर किया। चौथी बार इनकी जोड़ी अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘कलंक’ में जमेगी। इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदार में दिखेंगे।

Related Articles