विद्या बॉलन बोली- 40 साल में ज्यादा हॉट हो जाती हैं महिलाएं

0

विद्या बालन ने नए साल के दिन अपना 40वां बर्थडे मनाया है। विद्या बालन आखिरी बार फिल्म तुम्हारी सुल्लु में नजर आई थी। विद्या बालन उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने साबित किया कि फिल्म हीरो के बिना भी चल सकती है। अब एक इंटरव्यू में विद्या बालन ने मोटापे से लेकर अपनी सेक्स लाइफ को लेकर भी खुलकर बात की है।

हमारे सहयोगी फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में विद्या बालन ने 40 साल की उम्र पार करने के फायदे पर बात की। विद्या ने कहा- 40 साल की उम्र पार करने के बाद आप किसी भी चीज की परवाह नहीं करते हैं। विद्या ने कहा- 40 साल की उम्र के बाद महिलाएं नॉटी और ज्यादा हॉट हो जाती हैं। इससे पहले उन्हें कम बोलने और संकोची होने की सलाह दी जाती है।

विद्या के मुताबिक- 40 की उम्र के बाद महिलाएं केयर फ्री हो जाती हैं। ऐसे में वह सेक्स को ज्यादा एंजॉय करती हैं। विद्या बालन ने कहा कि- जब आप चीजों की परवाह नहीं करते हैं तो आप जिंदगी का सबसे अधिक मजा लेते हैं।

वेट लॉस पर ये बोली विद्या बालन 
विद्या बालन के बढ़ते वजन पर अक्सर सवाल उठाए जाते हैं। विद्या बालन ने इस इंटरव्यू में वजन न घटने की वज भी दिया है। विद्या ने कहा- ये उन वजहों से हैं जो फैसले मैंने अपने शरीर के बारे में लिए हैं।

विद्या कहती हैं कि वेट लॉस करने के लिए मैंने खुद को भूखा मारना शुरू कर दिया था। मैंने जिम में खूब पसीना बहाया और काफी एक्सरसाइज की। इससे कुछ दिन के लिए हॉर्मोनल दिक्कतें खत्म हो जाती थीं लेकिन ये दोबारा शुरू हो जाती थीं। वजन घटना, बढ़ना और फिर घटना ये पैटर्न ऐसे ही चलता रहता था।

 

loading...
शेयर करें