विद्युत जामवाल ने स्टंट्स वाला वीडियो किया शेयर, फैन्स को दिये फिटनेस टिप्स

विद्युत जामवाल का कहना है, 'मैं खुद को लगातार चुनौतियां देना जरूरी समझता हूं। यह बहुत प्रशंसा की बात है कि इतने सारे लोग मेरे प्रशिक्षण के तरीके से प्रेरित हैं.

मुंबई: बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने अपने प्रशंसको के बीच फिटनेस टिप्स शेयर किया है। विद्युत जामवाल ने फिटनेस को ध्यान में रखते हुए लोगों का मनोरंजन और उन्हें प्रेरित करने के लिये हैरतअंगेज स्टंट्स वाला वीडियो शेयर किया है।

उनका बियर बॉटल पुश अप्स, चक्रासन, पानी पर चलना अपने हाथ की तेज गति से कई मोमबत्तियों को बुझाना, चलती हुई एस्केलेटर पर पुश अप करना, तीन बॉटल्स के ढक्कन को एक ही झटके में अपने पैरों से खोलना, अपनी मुट्ठी में एक अंडे को दबाते हुए ईंटों को हाथ से तोड़ना जो निश्चित रूप से आपको दंग कर देगा।

विद्युत जामवाल का कहना है, ‘मैं खुद को लगातार चुनौतियां देना जरूरी समझता हूं। यह बहुत प्रशंसा की बात है कि इतने सारे लोग मेरे प्रशिक्षण के तरीके से प्रेरित हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि मैं जो काम करता उससे प्रत्येक व्यक्ति यह सीखें की वे स्वयं को चुनौतियां दें भले ही वे जीविका के लिए कुछ भी करें। ईंटों को तोड़ना काबिल-ए-तारिफ है लेकिन खुद के व्यक्तिगत चैलेंजेस से निजात पाना भी किसी से कम नहीं।’

ये भी पढ़ें : IPL 2020: हैदराबाद से मिली हार पर रोहित शर्मा ने कहा, ‘हार को भुलाकर नए सिरे से वापसी करेंगे’

Related Articles

Back to top button