एक्शन को नए स्तर पर लेकर गए विद्युत जामवाल-विपुल अमृतलाल शाह

मुंबई: हिंदी सिनेमा में अपनी तरह का पहला होस्टेज ड्रामा पेश करते हुए, विपुल अमृतलाल शाह, डिज्नी+ हॉटस्टार और ज़ी स्टूडियोज के ‘सनक – होप अंडर सीज’ एक्शन-एंटरटेनमेंट स्पेस में खेल को बदलने की उम्मीद करते हैं क्योंकि यह दिलचस्प कहानी घेराबंदी के तहत एक अस्पताल में सामने आती है।

दुनिया के सबसे बड़े एक्शन सितारों में से एक, विद्युत जामवाल, बंगाली सुपरस्टार रुक्मिणी मैत्रा (जो अपना बड़ा बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं), चंदन रॉय सान्याल और नेहा धूपिया की विशेषता वाले एक्शन से भरपूर ट्रेलर को दर्शकों, आलोचकों और उद्योग ने समान रूप से सरहाया है जहाँ वे होस्टेज ड्रामा के पहले कभी न देखे गए एक्शन दृश्यों की तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है।

विद्युत द्वारा सेंट्रल करैक्टर को चित्रित करने के साथ, ‘सनक’ निश्चित रूप से भावना, प्रेम और नाटक की समान खुराक के साथ एक्शन से भरपूर फ़िल्म होगी। एक्शन दृश्यों के परिमाण, पैमाने और उसी के लिए विद्युत की तैयारी के बारे में बात करते हुए, निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने बताया, “हमने साथ में जो भी फिल्म की है उसके लिए विद्युत हमेशा अलग तरह से तैयारी करते हैं।

‘सनक’ के लिए, विद्युत और विपुल दोनों चाहते थे कि एक्शन हिंदी सिनेमा में अलग और कभी न देखा गया हो। “विद्युत एक ऐसे व्यक्ति है जो हमने जो कुछ भी किया है या हासिल किया है उससे कभी संतुष्ट नहीं होते है। तो जब हम ‘सनक’ की योजना बना रहे थे, तो उन्होंने कहा, ‘सर हमें कमांडो से आगे जाना है और हम इससे आगे बढ़ेंगे।’ जब मैंने देखा कि उन्होंने एंडी लॉन्ग (हॉलीवुड स्टंट कोरियोग्राफर) की टीम के साथ ‘सनक’ के लिए क्या तैयार किया था, तो मैं काफी हैरान था।

Related Articles