रियल लाइफ में ‘राउडी’ हैं विजय देवराकोंडा, जानिए क्यों फैन्स कहते हैं असली हीरो

अर्जुन रेड्डी यानी तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का जन्मदिन है. उनका जन्म 9 मई 1989 को हैदराबाद में हुआ था. उन्होंने अब तक महज 13 फिल्मों में काम किया है और साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन गए हैं. उनकी फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिन्दी रीमेक ‘कबीर सिंह’ के बाद लोग उन्हें अच्छे से पहचानने लगे.

अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में वो अनन्या पाण्डेय के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही था. लॉकडाउन के चलते इन दिनों बंद है. लेकिन हाल ही में सेट से कई तस्वीरें वायरल हुई थीं. इसके अलावा कई अन्य मामलों को लेकर उनको काफी ट्रोल किया जा रहा, जिससे खफा होकर उन्होंने अपनी नाराजगी भी जताई थी.

कुछ दिन पहले तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का एक वीडियो वायरल हो रहा था, उसमें वो न किसी बोट पर, न फिल्म के सेट पर हैं. दरअसल, वीडियो में वो अपने बॉडीगार्ड और कुछ लोगों के साथ वॉक पर जा रहे हैं. तभी एक्टर का पैर स्लिप हो जाता है और वो पीछे की तरफ गिरने लगते हैं. तभी उनके पीछे-पीछे चल रहे उनके बॉडीगार्ड उन्हें सहारा देते हैं और उनको गिरने से बचा लेते हैं. उनके इस वीडियो पर काफी कॉमेंट आ रहे हैं. कुछ फैन्स ने तो अनन्या और विजय देवरकोंडा के नाम विरुष्का और दीपवीर की तरह मिलाकर अनाकोंडा रख दिया है.

फिल्म में विजय और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का नाम है फाइटर, जो कि हिंदी और तेलुगू भाषा में होगी. इसके अलावा फाइटर कई और भाषाओं में डब होगी. ये फिल्म अनन्या की पहली साउथ फिल्म होगी और विजय का पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम होगा. फिल्म को पुरी जगन्नाध डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, करण जौहर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

Related Articles