विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कर रहे हैं डेब्यू, ‘फाइटर’ में अनन्या पांडे के साथ करेंगे काम

साऊथ के सुपर स्टार विजय देवरकोंडा फिल्म अर्जुन रेड्डी की वजह से अब हिंदी बेल्ट में भी पॉपुलर हो चुके हैं। अब वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। करण जौहर की फिल्म से वो बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करेंगे। करण जौहर, पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर की फिल्म फाइटर हिंदी के अलावा साउथ की सभी भाषाओं में रिलीज होगी। पुरी जगन्नाथ इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म में अनन्या पांडे काम करेंगी। अनन्या इस फिल्म को साइन कर चुकी हैं। विजय देवरकोंडा के साथ उनका फोटोशूट भी हो चुका है और अब जल्द ही वो इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। ये एक एक्शन फिल्म है लिहाजा इस फिल्म के लिए विजय देवराकोंडा एक्शन की ट्रेनिंग भी लेंगे।

 

आपको बता दें कि करण अपनी फिल्म में पहले आलिया भट्ट को कास्ट करना चाहते थे लेकिन आलिया आरआर आर नाम की साऊथ की फिल्म पहले ही साइन कर चुकी है ऐसे में वो एक साथ साउथ की दो फिल्में नहीं कर सकती। अनन्या पांडे से पहले ये फिल्म जाह्नवी कपूर को मिली थी लेकिन उनके पास डेट्स नहीं थे और ना चाहते हुए भी वो इस फिल्म में काम नहीं कर सकी। आखिरकार करण ने ये फिल्म अपनी स्टूडेंट अनन्या पांडे को दे दी है। अनन्या इस फिल्म से जुड़कर काफी खुश भी हैं। अनन्या विजय देवरकोंडा की फैन भी रही हैं और अब फेवरेट हीरो के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर वो काफी उत्साहित हैं।

 अनन्या पांडे बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से लॉन्च हुई थीं। साल 2019 के आखिर में रिलीज हुई फिल्म पति पत्नी और वो भी हिट रही थी। अनन्या पांडे ने ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली साइन की है। इस फिल्म को अली अब्बास जफर बना रहे हैं।

 

Related Articles