9000 करोड़ का चूना लगाकर दुल्हा बनने की तैयारी में विजय माल्या, गर्लफ्रेंड से करेंगे तीसरी शादी

नई दिल्ली। बैंकों से करीब 9000 करोड़ रुपये का कर्ज लेकर भागे कारोबारी विजय माल्या 62 साल की उम्र में जल्द ही पिंकी ललवानी से तीसरी शादी कर सकते हैं। दोनों एक दूसरे को करीब तीन साल से डेट कर रहे हैं और लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं।

विजय माल्या

पिंकी माल्या की किंगफिशर एयरलाइंस में एयरहोस्टेस रह चुकी हैं। दोनों की मुलाकात वर्ष 2011 में हुई थी, तब विजय माल्या ने उन्हें किंगफिशर एयरलाइंस में जॉब ऑफर किया था। किंगफिशर एयलाइंस में आने के बाद जल्द ही पिंकी और माल्या के बीच काफी नजदीकी बढ़ गई। दोनों अक्सर साथ दिखते रहे हैं। हाल ही में पिंकी को माल्या के परिवार के साथ देखा गया था। उनके करीबी बताते हैं कि पिंकी के माल्या और उनके परिवार से अच्छे रिश्ते हैं। उनके परिवार वालों को भी पिंकी से एतराज नहीं है।

विजय माल्या

बता दें,  माल्या की पहली शादी वर्ष 1986 में समीरा तैयबजी से हुई थी। समीरा भी एयरहोस्टेस थीं। इसके बाद 1993 में उन्होंने रेखा माल्या से शादी की, जो कि अब भी कानूनी रूप से उनकी पत्नी हैं। माल्या अब पिंकी के साथ तीसरी शादी करेंगे। पहली दो शादियों से माल्या के तीन बच्चे हैं। बेटे का नाम सिद्धार्थ है और लीना-तान्या उनकी दो बेटियां हैं।

माल्या के खिलाफ भारत में बैंकों के 9000 करोड़ रुपये के कर्ज नहीं लौटाने के मामले चल रहे हैं। वह भारत का भगोड़ा घोषित किया जा चुका है। माल्या को ब्रिटेन से प्रत्यर्पित कराकर भारत लाने के मामले में अंतिम चरण की सुनवाई इसी महीने पूरी हुई है। इस मामलें ब्रिटिश अदालत मई में फैसला सुना सकती है।

Related Articles