विजय रुपानी ने राहुल गांधी को बताया चमगादड़ों का नेता, कहा- इसीलिए नहीं दिख रहा विकास

0

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे करीब आ रही है, सत्तारूढ़ भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर और तेज हो गया है। इसी क्रम में सूबे के मुख्यमंत्री विजय रुपानी भी हमलावर नजर आ रहे हैं। अभी जहां उन्होंने कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद अहमद पटेल के आतंकियों से संबंध होने की बात कही थी, वहीं अब उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है।

दरअसल, विजय रुपानी ने राहुल गांधी के खिलाफ हमलावर रुख अख्तियार करते हुए उन्हें चमकादड़ों का नेता बताया है। रूपाणी ने कहा कि राहुल गांधी को चमगादड़ की तरह गुजरात का विकास दिखाई नहीं दे रहा है। उनका यह बयान राहुल के उन हमलों पर पलटवार था जो उन्होंने बीते दिनों गुजरात में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए बीजेपी पर किया था। राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा था कि गुजरात में विकास पागल हो गया है।

जूनागढ़ में दिवाली मिलन कार्यक्रम में पहुंचे गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी चमगादड़ों के नेता जैसे हैं, जैसे चमगादड़ को प्रकाश में कुछ नहीं दिखाई देता वैसे ही राहुल गांधी को विकास नहीं दिखाई दे रहा है।

रूपाणी ने कहा कि कांग्रेस पागल हो गई है और विकास का मजाक बना रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कान खोल के सुन ले, विकास की बातें कांग्रेस के लिए मजाक होगीं लेकिन बीजेपी के लिए मिजाज़ है। उन्होंने कहा कि एक बार चमगादड़ की एक सभा में उसके नेता ने पूछा, किसी ने सूरज देखा है, किसी ने प्रकाश देखा है, चमगादड़ को प्रकाश और सूरज कैसे दिख सकता है। ठीक उसी तरह राहुल गांधी अपनी सभा में पूछते हैं किसी ने विकास देखा है, चश्मा निकालो और देखो राहुल बाबा तो दिखेगा…जिसकी विकास करने की क्षमता ही नहीं है वो विकास का मजाक बना रहा है।

loading...
शेयर करें