गन्ना छिलवाने के बहाने नाबालिग लड़की को गांव के युवकों ने किया गैंगरेप

कुशीनगर– प्रतिदिन बलात्कार व हिंसा की घटनाएँ बढ़ती जा रही हैं। दबंग व गुण्डा किस्म के अपराधी दफ्तर में, सड़क पर यहाँ तक की मंदिर में भी छिछोरी हरकत करने से बाज नहीं आ रहे है। यदि महिलओं की बात किया जाय तो ये घर की चारदिवारी में भी सुरक्षित नहीं है।

ये बहसी दरिन्दे मासूमों के चीत्कार को सुनने के बाद भी ओछी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। ऐसा ही मामला कुशीनगर जनपद के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव से प्रकाश में आया है। जहाँ 2 दरिंदो ने 15 वर्षीय असहाय बालिका के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया है। गन्ने की छिलाई कराने के लिए धोखे से बुलाकर ले गए दोनों दरिंदो ने गन्ने के खेत में ही बारी-बारी से गैंग रेप की घटना को अंजाम दे दिया है।

गैंग रेप के बाद नाबालिग की हालत देखकर एक बार शैतान का भी दिल पिघल जाता लेकिन इन दोनों दरिंदों को नाबालिग पर रत्तीभर रहम नहीं आई। नाबालिग बालिका रोती रही,हाथ जोड़ती रही लेकिन हैवान बन चुके इन युवकों पर कोई असर नहीं पड़ा। फिलहाल विशुनपुरा थाने की पुलिस ने एक दरिंदे को गिरफ्तार कर सम्बंधित धाराओं में मुक़दमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया। बाकी एक अन्य फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में जुट गई है।

एक निहायत ही गरीब व असहाय परिवार से ताल्लूक रखने वाली 15 वर्षीय नाबालिग को गन्ना छिलने के लिए गांव के ही 2 युवक बुलाकर ले गए थे। गांव के ही मोहन उर्फ़ सफायत व बाबुजान उर्फ़ सकुर दोनों दरिंदे धोखे से नाबालिक को बुलाकर गांव के पश्चिम गौशाला के पास गन्ने के खेत में लेजाकर दोनों दरिंदो ने बारी – बारी रेप कर वहा से फरार हो गए। रोती बिलखती नाबालिक घर पहुची और घर के बगल की रहने वाली दादी से आपबीती सुनाई लेकिन कोई इस पर ध्यान नहीं दिया।

क्योकि पीड़िता की माँ की कुछ दिन पूर्व मौत हो गई है और रोजी रोटी के चक्कर में नाबालिक पीड़िता के पिता बाहर है।बताया जा रहा है कि घर पर नाबालिक पीड़िता और उसका छोटा भाई ही रहते है। घटना की जानकारी होने पर पीड़िता की दीदी अपने ससुराल से आकर इसकी लिखित सुचना विशुनपुरा थाने की पुलिस को दी। हरकत में आई पुलिस तत्काल सक्रियता दिखाते हुए बबुजान उर्फ़ सकुर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया और दूसरे आरोपी की काफी सरगर्मी से तलास कर रही है।

वही पीड़िता को महिला आरक्षियो के साथ मेडिकल चेकअप के भेज दिया गया है। पीड़िता के बड़ी बहन द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर विशुनपुरा थाने की पुलिस मुक़दमा अपराध संख्या 15/2020 धारा 376 D व 3/4 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाई में जुट गई है।

Related Articles