ग्रामीणों ने संदिग्ध चोर की लाठी-डंडों से की पिटाई, मौके पर मौत

पटना। बिहार के नालंदा जिले में ग्रामीणों ने चोर होने के संदेह में एक युवक को लाठी डंडो से पीट- पीट कर मौत के घाट उतार दिया। ताजा मामला बिहार के हरनौत थाना क्षेत्र का है जहां बुधवार की रात ग्रामीणों ने चोर होने के संदेह में एक युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

इस मामले में पुलिस के मुताबिक,  डिहरी गांव में एक व्यक्ति चोरी के इरादे से गांव में घुसा था। रात को कुछ लोगों ने उसे गांव में घूमते देख लिया और पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। सूचना मिलने पर गांव के अन्य लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने भी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

हरनौत के थाना प्रभारी संजय कुमार ने गुरुवार को बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद डिहरी गांव से एक युवक का शव बरामद किया गया है, जिसकी पहचान दरभंगा जिले के जाले थाना क्षेत्र में राढ़ी गांव निवासी सिकंदर के रूप में की गई है। इसी के साथ संजय कुमार ने यह भी बताया कि दरभंगा से मिली सूचना के मुताबिक सिकंदर जगह-जगह चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। बुधवार रात वह डिहरी गांव में भी चोरी करने पहुंचा था। उन्होंने बताया कि वह दरभंगा में भी चोरी के आरोप में दो बार जेल जा चुका था।

Related Articles