ये कैसी हालत में पकड़े गए दरोगा जी !

acr468-5684405d9ad00police (1)बलिया ( उत्तर प्रदेश )। यूपी के बलिया में खाकी के कारनामे ने फिर से यूपी पुलिस को बदनाम कर दिया है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह एक पुलिस चौकी इंचार्ज एक घर में महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। गांव वालों ने दरोगा को पकड़कर घर में बंद कर दिया और पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

घटना की सूचना पाते ही सीओ सदर बाबू लाल यादव, नरहीं एसओ रामरतन सिंह सहित अन्य आला अधिकारी पहुंच गए। सीओ के मुताबिक मामले की जांच बैठा दी गई है। उधर पुलिस कप्तान अनीस अहमद ने कहा कि शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : दरोगा जी ने जिससे रात भर चैटिंग की वो थीं IPS अफसर, सुबह पता चला तो…

दरोगा का काफी दिनों से था आना-जाना

बताया जा रहा है कि नरहीं थाने के एक पुलिस चौकी इंचार्ज का पास के ही एक गांव में काफी दिनों से आना-जाना था। पुलिस चौकी का एक सिपाही अक्सर दरोगा को लेकर गांव की एक युवती से मिलवाने रात के वक्त जाता था। पुलिस की गाड़ी रात के वक्त एक घर के सामने रुकती थी और दरोगा वहां घंटों वक्त बिताता था। यह देख आसपास के लोग परेशान थे। बुधवार को ग्रामीण पहले से ही दरोगा को पकड़ने के लिए तैयार थे। रात लगभग नौ बजे चौकी इंचार्ज एक सिपाही के साथ बाइक से युवती के घर पहुंचा।

थोड़ी देर बाद ग्रामीणों ने जैसे ही घर का दरवाजा खोला तो दारोगा और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर आगबबूला हो गए। ग्रामीणों ने पहले दरोगा को थप्पड़ जड़ा, फिर दरवाजा बंद कर दोनों को घर में ही कैद कर दिया। इसके बाद 100 नंबर डायल कर घटना की सूचना दी। इस पर एसओ मौके पर पहुंच गए। मौके की नजाकत को भांप थानाध्यक्ष ने आला अधिकारियों को घटना की सूचना दी। मौके पर तत्काल सीओ बाबूलाल यादव पहुंच गए। घटना को लेकर ग्रामीणों में जबर्दस्त उबाल है। सीओ सदर बाबूलाल यादव ने बताया कि मामले की जांच बैठा दी गई है। गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button