कपिल शर्मा के सपोर्ट में आई बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे

मुंबई। छोटे पर्दे के कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं। कभी अपने शो की शूटिंग कैंसिल करके फिल्म स्टारों को वापस भेजकर तो कभी सुनील ग्रोवर से झगडे को लेकर। एक बार फिर कपिल गलत कारणों के चलते सुर्ख़ियों में आ गये हैं जिसकी वजह हैं कपिल का ट्विटर पर किया गया अपशब्द पोस्ट।

कपिल शिल्पा

दरअसल कपिल शर्मा ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ पोस्ट किए गए थे जिनमें उन्होंने एक जर्नलिस्ट के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। कपिल शर्मा ने कहा जर्नलिस्ट ने उनके ऊपर गलत आरोप लगाकर खबरें प्रकाशित की हैं। जर्नलिस्ट के ऊपर कपिल ने गलत खबरे प्रकाशित करने का आरोप लगाया जिस पर अब कपिल के सपोर्ट में बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे आगे आई हैं।

https://www.instagram.com/p/BhUf8pOgrGv/?utm_source=ig_embed

शिल्पा शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। शिल्पा ने अपनी इस पोस्ट के जरिए मीडिया से भी रिक्वेस्ट की है। शिल्पा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, ‘कुछ तो परेशानी जरूर है वर्ना इतना टेलेंटेड आर्टिस्ट इस तरह से बात नहीं करता… हम सब इंसान है और गलती किससे नहीं होती…’ इसके साथ ही शिल्पा ने कपिल को माफ करने की भी गुजारिश की। इसके बाद शिल्पा ने आखिर में मीडिया से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा कि, कपिल को स्पेस देने की जरूरत है।

गौरतलब है कि, शिल्पा शिंदे इन दिनों सुनील ग्रोवर के शो ‘धन धना धन’ में नजर आ रही हैं। इस शो में कपिल की पुरानी टीम भी नजर आ रही है। यहां आपको बता दें कि सुनील और कपिल की पिछले साल फ्लाइट में लड़ाई हुई थी जिसके बाद सुनील ने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था। इसके बाद इस शो की टीआरपी भी गिरने लगी थी और कपिल की तबियत भी खराब रहने लगी थी, जिस वजह से कुछ वक्त बाद इस शो को बंद कर दिया गया था।

Related Articles