दिल्ली में हिंसा बरकरार, विरोध प्रदर्शन में हो रही गोलीबारी और पत्थरबाजी

नई दिल्ली:दिल्ली में विरोध प्रदर्शन को लेकर लगातार हिंसा बढ़ रही है। दिल्ली के कई इलाके इस हिंसा में शामिल है। दिल्ली के ब्रह्मपुरी और मौजपुर इलाके में तीसरे दिन भी पत्थरबाजी और हिंसक प्रदर्शन जारी है। आज सुबह ही कुछ इलाकों में उपद्रवियों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी।

बता दें कि रविवार से शुरू हुई हिंसा में अब तक एक हेड कांस्टेबल समेत सात लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं एहतियात के तौर पर पांच मेट्रो स्टेशन, जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, गोकुलपुरी, जौहरी एंक्लेव और शिव विहार बंद कर दिए हैं।

खबर मिल रही है कि हिंसा को रोकने के लिए ब्रिजपुरी के लोगों ने शांति मार्च निकाला और इसके साथ ही अपील की कि इलाके में कोई अप्रिय घटना न हो। इसी के साथ बाबरपुर में फायरिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं। यहां कई दुकानों को उपद्रवियों ने आग लगा दी। इसके बाद उपद्रवियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे हैं।

फरीदाबाद शहर में हाई अलर्ट के बाद भी पुलिस द्वारा लगाए गए नाकों पर कोई सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं है। दो समाचार चैनलों के पत्रकारों को बलवाइयों घायल कर दिया है। एक पत्रकार को गोली लगी है जबकि दूसरे का दांत तोड़ दिया गया है। जिसे गोली लगी है उसे जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles