बिहार: रेप न कर पाने से नाराज युवक ने की ऐसी हैवानियत कि रूह कांप जाए

0

पटना| बिहार में एक दिल दहला देनी वाले घटना सामने आई है। इस घटना ने एक बार फिर निर्भय काण्ड की याद ताजा कर दी है। यहां महिला के साथ दुष्कर्म करने में असफल युवक ने महिला के निजी अंगों में लोहे की रॉड डाल दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

violent-rape-case

पुलिस के अुनसार, घटना नौबतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव ही है, जहां देर शाम 35 वर्षीय महिला बुधवार को अपने घर से शौच के लिए बाहर निकली थी। तभी गांव का ही एक युवक धीरज कुमार आ धमका और उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा।

महिला के विरोध के बाद वो उसके साथ दुष्कर्म नहीं कर पाया। इस बात से नाराज युवक ने महिला के    निजी अंगों में लोहे की रॉड डाल दी और फरार हो गया। खून से लथपथ एवं दर्द से कराहती महिला किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन तुरंत उसे थाना ले आए, जहां उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल भेजा गया।

अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद वहां के चिकित्सकों ने पीड़ित महिला को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। डॉक्टरों के मुताबिक अधिक खून बह जाने की वजह से महिला की मौत हो गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अंदरूनी जख्मों का पता चल सकेगा। मृतक महिला के चार छोटे बच्चे हैं और उसका पति मजदूरी का काम करता है। पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक धीरज को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी ने अपना अपराध भी कबूल कर लिया।

loading...
शेयर करें