वैन और ट्रेलर की भिड़ंत से दर्दनाक सड़क हादसा, महिला समेत पांच लोगों की मौत

राजस्थान: भीलवाड़ा जिले में वैन और ट्रेलर की भिड़ंत से एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि इस दर्दनाक हादसे में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पूरी घटना भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर थाना क्षेत्र की है। जहां अजमेर जिले के सावर में एक विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। तभी जहाजपुर-शाहपुरा मार्ग पर बनास नदी गोशाला चौराहा के पास उनकी वैन सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गई।

हादसे में एक महिला और उसके बच्चे समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक ने अस्पताल में दम तोड़ा। घायलों को जहाजपुर के अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें भीलवाड़ा के एमजी अस्पताल भेज दिया गया।

सचिन पायलट ने जताया शोक

हादसे पर पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने संवदेना जताई और कहा कि भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे की खबर अत्यंत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। इस दुखद घड़ी में वह मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हैं। उन्होंने ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना भी की।

यह भी पढ़ें: आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला, चार पुलिसकर्मी हुए घायल

Related Articles

Back to top button