वायरल हुआ एकता कपूर की वेब सीरीज़ ‘गंदी बात’ का बोल्ड पोस्टर

मुंबई। टीवी शो की निर्माता एकता कपूर की आने वाली वेब सीरीज़ का पोस्टर रिलीज़ हुआ है। उनकी इस अपकमिंग वेब सीरीज़ का नाम गंदी बात रखा गया है। इस बात की जानकारी एकता ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। साथ ही इसका पोस्टर भी शेयर किया है। कहा जा रहा है इसके माध्यम से वह भारत के गांव, कस्बे की कहानियों को पर्दे पर लाना चाह रही हैं।

शेयर किए इस पोस्टर में वेब सीरीज के नाम के साथ साथ कई और चीज़े भी दिखाई गई है। खबरों की माने तो इस शो के दस एपिसोड होंगे। इस सीरीज़ में दिखाया गया है कि कैसे गांव, कस्बे और भारत जैसे देश के लोग कुछ मुद्दों पर बोलने से कतराते रहते हैं।

When u force ur friends into selfies n they grudgingly oblige #throwbackwednesday

A post shared by Ekta Ravi Kapoor (@ektaravikapoor) on

एपिसोड के माध्यम से अलग अलग कहानियों को प्रस्तुत किया जाएगा। एपिसोड में रिश्तों और सामाजिक कलंको पर बात की जाएगी। इस वेब सीरिज में समाज के हर वर्ग की कहानी को दर्शाया जाएगा. जिनके बारे में कभी भी खुलकर बात नहीं कि गई हैं।

बता दें कि एकता कपूर इससे पहले कई समाजिक कहानियों पर वेब सीरिज बना चुकी हैं। हाल ही में एकता कपूर ने हक नाम ले वेब सीरिज बनाई थी। हक वेब सीरिज कश्मीरी महिलाओं के जीवन पर आधारित थी। इस वेब सीरिज में चार महिलाओं की कहानी और उनकी इच्छाओं को दर्शाया गया था।

Related Articles