IPL
IPL

यातायात नियमों की धज्जियां उड़ते देख पुलिस ऑफिसर ने जोड़े हाथ

पटना: सोशल मीडिया (Social media) एक ऐसी चीज है जहां आप को आए दिन हैरान कर देने वाली तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल ही जाते है। यह एक ऐसा खजाना है कि जिन्हें देखकर आप के भी होश उड़ जाएंगे। घटना चाहे जहां की हो सोशल मीडिया (Social media) पर इनकी तस्वीरें आपको पलक झपकते ही मिल जाती है। ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है, जहां एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे 7 लोग बाइक पर सवार हैं। शायद आपको भी यकीन न हो लेकिन ये सच है।

सबसे पहले आप इस तस्वीर को बड़े ध्यान से देखिए. फिर आगे या पीछे। आपकी जिधर से भी मर्जी हो, आप उधर से बाइक पर सवार लोगों की गिनती शुरू कर सकते हैं। इस बाइक पर आपको 7 लोग बैठे मिलेंगे, जिसमें हर उम्र के बच्चे, युवा और महिला दिखेंगी। पूरा का पूरा परिवार एक बाइक पर समा गया। बाइक के आगे वाले हिस्से पर तीन बच्चे बैठे हैं। इसके बाद इन बच्चों के पिता, फिर एक बच्चा, इसके बाद सबसे पीछे मां और उनकी गोद में एक छोटा मासूम बच्चा इस फोटो को चार चांद लगा रहे हैं। सामने खड़े पुलिस ऑफिसर हाथ जोड़ कर इनसे ऐसा न करने की विनती कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर ढाका की है। जी हां ये ढाका बांग्लादेश वाला नहीं बल्कि बिहार का है। ढाका नाम का ये शहर बिहार के पूर्वी चंपारण ज़िले में है। ढाका थाने में तैनात दरोगा चंदन हाथ जोड़कर बाइक पर सवार लोगों से विनती कर रहे हैं कि वो ऐसा न करें. इस तस्वीर को लोग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा हैं।

यह भी पढ़ें: ताड़ी(Toddy) का सेवन बना ‘काल’, 1 की मौत, 143 अस्पताल में भर्ती

यह भी पढ़ें: पुलिस और किसनों के बीच बिगड़े हालात, पुलिस ने ऐसे पाया हालात पर काबू

Related Articles

Back to top button