इंस्टाग्राम पर वायरल अनोखी शादी की फोटो, बॉडी बिल्डर ने डॉल को पहनाई रिंग

शादी समारोह का सीजन चल रहा है, अपने महिला-पुरुष की शादी, दो महिलाओं, दो पुरुषों व थर्ड जेंडर्स की शादी होने की खबरे तो अपने सुनी ही होगी लेकिन कभी इंसान और डॉल की शादी के बारे में सुना है।

कजाकिस्तान। शादी समारोह का सीजन चल रहा है, अपने महिला-पुरुष की शादी, दो महिलाओं, दो पुरुषों व थर्ड जेंडर्स की शादी होने की खबरे तो अपने सुनी ही होगी लेकिन कभी इंसान और डॉल की शादी के बारे में सुना है। लेकिन ये बिलकुल सही खबर कजाकिस्तान से आ रही है कि यहां एक बॉडी बिल्डर ने पूरे रस्मों-रिवाज के साथ एक मार्गो नाम की एक डॉल से शादीर चाई है।

बॉडी बिल्डर यूरी टोलोच्को और डॉल की शादी में दर्जनों मेहमान शरीक हुए थे और वहां पर डांस प्रोग्राम भी हुआ। यूरी ने डॉल के साथ अपनी शादी का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में यूरी अपनी खूबसूरत दुल्हन मार्गो (डॉल) के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे है।

आपको दें कि उनकी पत्नी मार्गो (डॉल) एक सिंथेटिक सेक्स डॉल है। उन्होंने अपनी असामान्य शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘फिलहाल यह हुआ है और जश्न आगे भी जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें : थाणे में अवैध तरीके से रह रहे छह नाइजीरियाई नागरिक गिरफ्तार

नाइट क्लब में हुई थी मुलाकात

यूरी ने एक अन्य पोस्ट में लिखा है कि मार्गो से पहली बार उनकी मुलाकात नाइट क्लब में हुई थी। मैंने और मार्गो ने समय के साथ यह महसूस किया है कि कम बात करने से समझने में शब्दों के मुकाबले एक दूसरे को समझने में काफी आसान होता है, लेकिन यह अहसास काफी खास होता है।

ये भी पढ़ें : ट्रैफिक पुलिस ने कई मार्गो को किया बंद, बाहर जाने से पहले पढ़े रूट डायवर्जन

उंगली में पहनाई रिंग

यूरी ने शादी के दौरान मार्गो की उंगली में रिंग पहनाई और मेहमानों के सामने किस भी किया इसका वीडियो बनाकर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह गैर-परंपरागत शादी लग सकती है, लेकिन यूरी काफी पहले से इसके लिए तैयार थे। वह मार्गो को काफी ज्यादा चाहते हैं। उनके मुताबिक, मार्गो खूबसूरत हसीना है।

 

Related Articles

Back to top button