IPL
IPL

Viral Video : इंसानों ने खोई शर्म की भावना तो कौवे ने कुछ इस अंदाज़ में लगाए होश ठिकाने

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। कई बार प्रेरणा देने की इस लिस्ट में जानवर भी शामिल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ viral होता ही रहता है। कई बार कुछ ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं, जिनसे हमें जीवन के कुछ महत्वपूर्ण सन्देश मिलते हैं। कई बार प्रेरणा देने की इस लिस्ट में जानवर भी शामिल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों social media पर जमकर viral हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में एक कौए को देखा जा सकता है जिसने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर आपको जरूर प्रेरणा मिलेगी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो बड़ी तेजी से viral हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है।

इस वीडियो को एक IFS अफसर Sushant Nanda ने शेयर किया है। वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यह कौवा जानता है कि इंसानों ने शर्म की भावना खो दी है।’ Viarl video में आप देख सकते हैं कि एक कचरे का डब्बा रखा हुआ है, जिसके बाहर कई जगह कचरा पड़ा हुआ है। तभी वहां कौआ आता है और वह अपनी चोंच से एक-एक कचरा उठाकर कचरे के डब्बे में डालने लगता है।

यह भी पढ़ें :

इंटरनेट पर यह वीडियो बार-बार देखा जा रहा है। कौए को ऐसा काम करते देख हर किसी को सीख लेनी चाहिए कि हमें हमेशा अपने चारों तरफ सफाई का ध्यान रखना चाहिए। जितने भी बड़े हैं उन्हें इस वीडियो को अपने घर के बच्चों को दिखाना चाहिए ताकि उन्हें भी अपने आस पास सफाई रखने का सन्देश मिले। इस वीडियो को अबतक 13 हजार बार देखा जा चुका है। लोग कौए की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button