IPL
IPL

अपनी बच्ची को लेकर Virat और Anushka ने फोटोग्राफर्स से की ये अपील

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की बेटी का फोटो क्लिक करने के लिए जब फोटोग्राफर्स वहां पहुंचे, तो कोहली और अनुष्का ने उससे फोटो न क्लिक करने की अपील की।

नई दिल्ली: भारतीय टीम ( Indian Team ) के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) की पत्नी अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) ने बेटी को जन्म दिया है। विराट कोहली ने इस बात की जानकारी 11 जनवरी को सोशल मीडिया ( Social Media ) के जरिये दी। विराट की बेटी का दीदार करने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फोटोग्राफर्स ( Photographers ) से बेटी की फोटो क्लिक न करने की अपील की।

विराट ने फोटोग्राफर्स से की अपील

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की बेटी का फोटो क्लिक करने के लिए जब फोटोग्राफर्स वहां पहुंचे, तो कोहली और अनुष्का ने उससे फोटो न क्लिक करने की अपील की। ये दोनों अपने निजी जीवन को प्राइवेट बनाए रखने के लिए मुंबई के पैपराजी से अपील कर कहा कि उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें और बेटी की फोटो क्लिक ना करें।

फोटोग्राफर्स को भेजा गिफ्ट

विराट-अनुष्का ( Virat-Anushka ) ने फोटोग्राफर्स को गिफ्ट भेजते हुए बेटी का फोटो न क्लिक करने और मीडिया दूसरी बनाए रखने की अपील की। विराट-अनुष्का द्वारा दिए गए गिफ्ट का फोटोग्राफर वायरल भयानी एक वीडियो साझा किया। फोटोग्राफर वायरल भयानी को दिए गए गिफ्ट में जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि इसमें विराट ने वायरल भयानी और उनकी टीम को कुछ मिठाइयां, ड्राई फ्रूट्स, कुछ डार्क चॉकलेट, एक सुगंधित मोमबत्ती और एक नोट भेजा है।

नोट में विराट-अनुष्का ने क्या लिखा?

विराट-अनुष्का ने दिए गए नोट में फोटोग्राफरों से अपील करते हुए लिखा, “शुक्रिया उस प्यार के लिए जो आपने इतने सालों तक हमें दिया है। खुशी के इन पलों का आप सभी के साथ जश्न मनाते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। लेकिन पैरेंट्स होने के नाते हम आप सभी से एक गुजारिश करना चाहते हैं। हम अपनी बच्ची की प्राइवेसी को सुरक्षित रखना चाहते हैं जिसके लिए हमें आपकी मदद‌ और सहयोग की जरूरत है।”

Related Articles

Back to top button