AB de Villiers के संन्यास से विराट और अनुष्का का टूटा दिल

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाज और MR 360 के नाम से मशहूर AB de Villiers ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। AB de Villiers ने साल 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लिया था। उसके बाद से AB de Villiers अलग -अलग देशो की लीग खेल रहे थे।

IPL में वो RCB के लिए खेलते है पर अब उन्होने ने IPL से भी सन्यास लेने का फैसला ले लिया है। AB de Villiers के संन्यास की घोषणा के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का ‘दिल टूट’ गया है। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम AB de Villiers के लिए इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई तो वही विराट ने ट्वीटर पर AB de Villiers के लिए I LOVE YOU ट्वीट किया।

जाने विराट और अनुष्का AB de Villiers क्या लिखा

अनुष्का ने अपनी स्टोरी में लिखा AB de Villiers सबसे महान पुरुषों और क्रिकेटरों में से एक को मुझे उन्हें जानने और देखने का विशेषाधिकार मिला है। आपको, डेनियल और बच्चों को हमेशा जीवन में शुभकामनाएं। आप लोग सब कुछ सुंदर और बहुत कुछ के लायक हैं। यह वास्तव में हृदयविदारक है।

विराट ने अपने ट्वीट में लिखा है ‘मेरे लिए यह दिल तोड़ने वाली खबर है। लेकिन मैं जानता हूं कि आपने हमेशा की तरह अपने और परिवार के लिए सबसे अच्छा निर्णय लिया है। मैं हमेशा आप से प्यार करता रहूंगा।’ उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, ‘हमारे समय के बेस्ट खिलाड़ी और सबसे प्रेरणादायक व्यक्ति जिनसे मैं मिला हूं। मेरे भाई आपने जो क्रिकेट और आरसीबी के लिए किया है, उस पर आपको वाकई गर्व होना चाहिए। हमारा रिश्ता खेल से परे है और हमेशा ऐसा ही रहेगा।’

यह भी पढ़ें:किसानों के आगे झुक गई सरकार, तीनो कृषि कानून होंगे वापस

Related Articles