विराट-अनुष्का ने रखा अपनी बेटी का नाम ‘वामिका’, जानिए क्या है इसका मतलब

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों हैप्पी मोमंट में हैं। वो अपनी बेटी संग स्पेशल टाइम एंजॉय कर रहे हैं।

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों हैप्पी मोमंट में हैं। वो अपनी बेटी संग स्पेशल टाइम एंजॉय कर रहे हैं। अनुष्का ने 1 फरवरी को अपनी नन्ही परी के नाम का एलान कर दिया हैं। अनुष्का-विराट ने फैंस के साथ अपनी बेटी की पहली फोटो भी शेयर  की है।

विराट-अनुष्का
विराट-अनुष्का

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी बेटी का नाम बताया है। कोहली और अनुष्का ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है।बता दें कि वामिका का मतलब देवी दुर्गा होता है, देवी दुर्गा का एक विशेषण। अनुष्का ने वामिका के साथ जो फोटो शेयर की है वो काफी क्यूट है।

विराट कोहली और अनुष्का जनवरी में माता-पिता बने थे। अपनी बेटी के जन्म के बाद विराट अब वापस टीम इंडिया से जुड़ चुके हैं। भारत को अब घरेलू सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैच खेलने हैं।

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर विराट और अपनी बेटी संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, “हम प्यार करते हुए एक साथ रहे, हमारे प्यार और विश्वास को ‘वामिका’ के आने से एक नया मुकाम मिला है। कुछ ही मिनटों में आंसू, खुशी, चिंता और आनंद हर एक चीज का एहसास हुआ। हमारी नींद गायब है लेकिन दिल भरा है। आप सभी के प्यार और प्रार्थनाओं के लिए दिल से शुक्रिया।”

यह भी पढ़े:  2021 Budget Update: आदिवासी इलाकों में खुलेंगे विद्यालय, 75 साल से ज्यादा बुजुर्गों को राहत

Related Articles

Back to top button