12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे विरुष्का

0

मुंबई। काफी दिनों से विराट और अनुष्का की शादी को लेकर काफी फेक खबरें छाई हुई थीं, लेकिन अब तो आपके प्यारे विराट-अनुष्का सच में शादी के लिए निकल चुके हैं, जी हां हम ये जानते हैं कि आपके लिए इस बात पर विश्वास करना ज़रा मुश्किल होगा।

लेकिन इस बार हम कोई फेक खबर नहीं लाए बल्कि इस बार हम खबर के साथ सबूत भी लेकर आए हैं जिससे आपको हो जाएगा 100 % भरोसा की विराट-अनुष्का की घर बजने वाली है शहनाई। देखिए इस वीडियो में अनुष्का अपनी फैमिली के साथ अपनी शादी के लिए रवाना होती नज़र आ रही हैं।

बता दें कि विराट और अनुष्का 12 दिसंबर को इटली में कोर्ट मैरिज करेंगे। ये शुभ तारीख अनुष्का के गुरू जी ने निकाली है। सूत्रों की मानें तो सूत्रों के मुताबिक, अगस्त में अनुष्का के परिवार के गुरु श्रीलंका में विराट और अनुष्का से मिले थे। जिसके बाद ही उन्होंने ग्रह-नक्षत्रों की दशा को देखते हुए इस जोड़े की शादी की तारीख 12 दिसंबर का शुभ मुहूर्त निकला। बता दें कि यह सब क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान तय हुआ।

पूरे परिवार संग निकलीं अनुष्का

मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का शर्मा स्पॉट हुई, जहां वो अपने पूरे परिवार यानि पिता अजय शर्मा,  मां आशिमा और बड़े भाई करनेश के साथ नज़र आईं। सूत्रों की मानें तो विराट कोहली के परिवार और करीबी दोस्तों ने भी इसीबीच की इटली के शहर मिलान के लिए फ्लाइट टिकट्स बुक करा ली हैं।

4 जनवरी को करेंगे कोर्ट मैरिज

रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों 4 जनवरी को बांद्रा फैमिली कोर्ट में कोर्ट मैरिज करने को तौयार हैं। बात तो यहां तक सामने आ चुकी है कि अनुष्का ने रजिस्ट्रेशन फॉर्मस भी ले लिया है।

loading...
शेयर करें