ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे अभ्यास मैच में नहीं उतरे विराट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक सप्ताह बाद शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच शुक्रवार को शुरू हुए दूसरे अभ्यास मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी करनहीं उतरे और वह बेंच पर बैठे रहे।

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक सप्ताह बाद शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को शुरू हुए दूसरे अभ्यास मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी कर नहीं उतरे और वह बेंच पर बैठे रहे।

विराट ने हालांकि पहले ही यह संकेत दे दिया था कि वह शायद अभ्यास मैच में बल्लेबाजी करने नहीं आएंगे और टेस्ट मैच के लिए अलग से अपनी तैयारी करेंगे। विराट के अलावा दूसरे अभ्यास मैच में लोकेश राहुल,चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव और कुलदीप यादव भी नहीं खेल रहे हैं।

इसे भी पढ़े: ब्राजील में कोरोना बना मौत का साल, एक दिन में वायरस ने ली इतने लोगों की जान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मुकाबले गुलाबी गेंद से सिडनी में 17 दिसंबर से शुरू होना है। विराट पहले टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट जायेंगे जिसके बाद टीम की कप्तानी अजिंक्य रहाणे करेंगे जिन्होंने पहले अभ्यास मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है।

इसे भी पढ़े: यात्रियों की सुविधा के लिये 28 स्टेशनों पर लगेंगे 50 बहुउद्देशीय स्टॉल

Related Articles