Virat Kohli और Jos Buttler के बीच गहमागहमी का Video Viral

मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के बल्लेबाज़ जॉस बटलर में काफी गहमागहमी देखने को मिली थी जिसकी वीडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए सीरीज़ के 5वें और आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 36 रन से हराकर यह सीरीज़ अपने नाम कर ली है। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) और इंग्लैंड के बल्लेबाज़ जॉस बटलर में काफी गहमागहमी देखने को मिली थी जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बतादें कि भारत ने इस मैच को जीतकर टी20 सीरीज़ को को 3-2 से जीत लिया है। इस मैच के हीरो बने तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार और वही प्लेयर ऑफ़ द सीरीज़ बने भारतीय कप्तान विराट कोहली इस मैच में टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर 224 रन जड़ दिए थे। पारी की शुरआत करते हुए कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मात्र 52 गेंदों पर 80 रन बनाए जबकि उपकप्‍तान रोहित शर्मा ने भी 34 गेंदों पर तूफानी पारी खेलते हुए 64 रन बनाए दोनों ने पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी बनाई।

विराट कोहली और जोस बटलर के बीच मैदान पर हुई तीखी नोकझोक, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव, देखें वीडियो

इसके बाद इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी इंग्लैंड की टीम की शुरुआत काफी बढ़िया रही जबकि इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज़ रॉय शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। उसके बाद विकेटकीपर बल्‍लेबाज जोस बटलर 52(34) और डेविड मलान 68(46) ने अपनी टीम को धमाकेदार शुरुआत दिलाई। इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए शानदार 130 रनो की शानदारी साझेदारी बनाई। इसके बाद 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर जोस बटलर (Jos Buttler) को हार्दिक पांड्या के हाथों कैच आउट करा मैच का रुख पलट दिया। और इसी बीच बटलर और कोहली के बीच बहस शुरू हो गई।

बटलर ने गुस्से में विराट कोहली को कुछ कहा

बताया जा रहा है कि आउट होकर जा रहे जोस बटलर ( Jos Buttler ) ने गुस्से में विराट कोहली को कुछ कहा इतने में कप्तान कोहली ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और उनका जवाब देने उनके पीछे भागे और फिर दोनों में बहस शुरू हो गई इस बीच अंपायर ने इन दोनों को अलग कर शान्ति बनाई बताया जा रहा है विराट कोहली ने बटलर को जवाब देते हुए गाली भी दी थी।

यह भी पढ़े: Laxmi Bomb मेरे करियर की सबसे कठिन फिल्म: अक्षय कुमार

Related Articles