विराट कोहली ने उतारी हरभजन सिंह की गेंदबाजी की नकल, मिला ऐसा जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को बेहद ही मजाकिया इंसान बताया जाता है। कोहली टीम के साथ मस्ती करने का कोई भी पल नहीं छोड़ते। बतौर क्रिकेटर तो सभी उनको जानते हैं लेकिन वह दूसरों की बहुत बढ़िया नकल भी उतरते हैं यह बात कम लोग जानते हैं। इंदौर में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए टी20 मुकाबले से पहले विराट ने भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह के गेंदबाजी की नकल उतारी।

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले गए टी20 मुकाबले में 7 विकेट की शानदार जीत दर्ज की। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 142 रन का स्कोर खड़ा किया था। भारत ने जवाब में 17.3 ओवर में 3 विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 45 रन बनाए जबकि कप्तान कोहली ने नाबाद 30 रन बनाए।

कोहली ने उतरी हरभजन सिंह की नकल

मैच से पहले जब विराट ने भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के गेंदबाजी की नकल उतारी। विराट से जब भज्जी की गेंदबाजी एक्शन को नकल करने कहा गया तो उन्होंने इसे बाखूबी किया और साथ ही गेंदबाजी के बाद भज्जी कैसा रिएक्शन देते हैं वो भी बताया। कोहली ने भज्जी की तरह गेंद डालने की नकल उतारने के बाद माथे पर दोनों हाथ रखकर उनकी नकल उतारी।

हरभजन सिंह ने दी प्रतिक्रिया

विराट जब भज्जी की नकल उतार रहे थे जब उन्होंने कहा, हां आप लोगों ने मुझे यहां इसलिए बुलाया है कि जब कोहली मेरी नकल उतारें तो मैं ये देखूं कि ये मेरी एक्टिंग कैसे करता है। बाद में कोहली ने भज्जी से जाकर हाथ मिलाया और दोनों ने इस बात पर जमकर ठहाके लगाए।

Related Articles